पॉप्युलर स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट, ये हैं टॉप 5 डील

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

पॉप्युलर स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट, ये हैं टॉप 5 डील

Anjali Yadav 09-11-2020 17:38:22

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट पर आजकल बिग दिवाली सेल चल रही है. इस सेल में पॉप्युलर और बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप भी अपने लिए एक नया हैंडसेट लेना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट की यह सेल आपके लिए ही है. यहां हम आपको 13 नवंबर तक चलने वाली इस सेल की कुछ सबसे बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं.

 

 

रियलमी नार्जो 20 प्रो पर बेस्ट ऑफर

सेल में इस फोन को 12,599 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर यह फोन 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट है, लेकिन अगर आप इसे ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं, तो आपको 1500 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी. आम दिनों में फोन के इस 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपये रहती है. 

 

 

पोको M2 प्रो पर लाइटनिंग डील

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला पोको का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट सेल में 16,999 रुपये की बजाय 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर यह फोन अभी 12,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट है. सेल में कंपनी कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है. फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर 12,450 रुपये तक
का और फायदा हो सकता है.

 

 

इंफीनिक्स स्मार्ट 4 प्लस

बिग दिवाली सेल में इस स्मार्टफोन को आप 9,999 रुपये की बजाय 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर 6,950 रुपये तक का और फायदा हो सकता है. 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में 6000mAh की बैटरी लगी है. 

 

 

रेडमी 9i भी हुआ सस्ता

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को सेल में आप छूट के बाद 8,299 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन को ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत या 1500 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट का फायदा हो सकता है. इसके अलावा सेल में फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर आपको 7,700 रुपये का बोनस भी मिल सकता है.

 

 

iQOO 3 खरीदने का बेस्ट टाइम

iQOO का यह प्रीमियम स्मार्टफोन सेल में 9,500 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है. छूट के बाद इस फोन की कीमत घट कर 28,490 रुपये हो गई है. एक्सचेंज में इस फोन को लेने पर 14,600 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है. 8 जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर लगा है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :